Samsung Galaxy A54 Nord: Samsung के तूफानी स्मार्टफोन ने उड़ा दिये Apple के होश! इसमें है 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा, जानें खासियतें

Samsung Galaxy A54 Nord: Samsung Update 2023| तगड़ी तकनीकि से जुड़ी हुई कंपनी को सैमसंग कहते हैं, क्योंकि सैमसंग को पसंद करने वालों की संख्या बड़ी तादाद में है। सैमसंग मोबाइल फोन बनाने का कार्य आज से नही कर रही है बल्कि यह कंपनी वर्षों पहले से मोबाइल फोन बनाने का कार्य कर रही है। सैमसंग जैसी कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में बहुत सारे सीरीज वाले स्मार्टफोन बनाये हैं जिन्हें लोगों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। सैमसंग स्मार्टफोन की विशेषता रहती है कि इसमें कैमरा क्वालिटी काफी तगड़ी मिल जाती है। सैमसंग का जब भी कोई मोबाइल फोन मार्केट में उतरता है ग्राहक दौड़े-दौड़े चले आते हैं। ऐसे ही सैमसंग के तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy A54 Nord है। सैमसंग स्मार्टफोन में पॉवरफुल बैटरी के साथ कैमरा भी अच्छा मिल रहा है। Samsung के तूफानी स्मार्टफोन ने उड़ा दिये Apple के होश! इसमें है 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा, जानें खासियतें। आइए जानें स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A54 Nord: सैमसंग में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

Samsung हैंडसेट विभिन्न विकल्पों में आता है 128GB/ 6GB रैम, 128GB/ 8GB रैम तक विस्तार योग्य)। बड़ी रैम की बदौलत सैमसंग हैंडसेट इस बार बाजी मार ले गया। सैमसंग गैलेक्सी A54 कोरियाई ब्रांड के नवीनतम उत्पादों में से एक है। सैमसंग स्मार्टफोन में 5000mAh का एनर्जी बॉक्स है। सैमसंग ने बड़ी बैटरी के साथ पहला राउंड जीता। सैमसंग मशीन Exynos 1380 SoC का दावा करती है। सैमसंग हैंडसेट एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5 पर काम करता है।

Samsung Galaxy A54 Nord: पॉवरफुल मिल रही बैटरी व अनेक ये फीचर्स

Samsung Galaxy A54 कैमरे बैक सेटअप में ट्रिपल 50MP + 12MP + 5MP लेंस पैक करते हैं। डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 12 पर चलता है। सैमसंग गैलेक्सी A54 स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.4-इंच सुपर AMOLED पेश करता है। फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए सिंगल 32MP सेंसर है। Samsung फ्लैगशिप फिर से जीत गया। उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के कारण सैमसंग बीस्ट ने अंतिम राउंड में स्कोर किया।  
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment