Vivo X90 Plus 5G: iphone को धो डालने वाला Vivo का तड़ीपार स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Vivo X90 Plus 5G: वीवो एक चर्चित बेहतरीन किस्म के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। वीवो कंपनी के पास अच्छा खासा मोबाइल फोन बनाने का काफी लम्बा अनुभव है। वीवो कंपनी का ग्लोबल मार्केट में कुछ अलग ही तरह का जलबा कायम है। वीवो कंपनी ने एक से बढ़कर एक सीरीज वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। वीवो के सभी स्मार्टफोन ग्राहको ने लपकमार तरीके से इस्तेमाल किये हैं। वीवो कंपनी के स्मार्टफोन में क्वालिटी भी काफी अच्छी मिल जाती है।

वीवो कंपनी जब कभी भी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है मोबाइल बाजार में भीड़ सी लग जाती है। ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले वीवो के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Vivo X90 Plus 5G है। वीवो के इस तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन में रैम भी अच्छी मिल रही है साथ में कैमरा भी बेहतरीन मिल रहा है। iphone को धो डालने वाला Vivo का तड़ीपार स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo X90 Plus 5G: वीवो स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

Vivo X90 Plus में एक कॉम्पैक्ट डिजाइन और एक शानदार कैमरा सिस्टम है। वीवो स्पेक्स में 1440 x 3200 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.8 इंच का एलटीपीओ2 एमोलेड है। वीवो हैंडसेट के विभिन्न प्रकार हैं. 256GB/ 8GB RAM, 256GB/ 12GB RAM, और 512GB/ 12GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। बड़े स्क्रीन साइज की वजह से वीवो हैंडसेट को यह मुकाम मिलता है।

Vivo X90 Plus 5G: पॉवरफुल मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अनेक फीचर्स

ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 12 पर चलता है। वीवो में 50.3MP + 8MP + 12MP + 48MP सेंसर है। वीवो के इस कैमरे में 32MP का सेल्फी सेंसर भी है। वीवो हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से पावर लेता है। वीवो फोन 5000mAh एनर्जी बॉक्स के साथ आता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo X90 Plus 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here

 

Leave a Comment