OnePlus Nord 3 5G: iphone का धमण्ड उतारने वाला OnePlus का धांकड़ स्मार्टफोन! इसमें है 12GB RAM और 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानें खासियतें

OnePlus Nord 3 5G: स्मार्टफोन के बाजार में वनप्लस कंपनी का रूतबा ही कुछ अलग तरह का बना हुआ है। लोग आज के जमाने में वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन ज्यादातर खरीदना पसंद कर रहे हैं। वनप्लस कंपनी ऐसी तकनीकि से जुड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। जो अच्छे फीचर्स वाले मोबाइल फोन तैयार करती है। जिन्हें ग्राहक बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। वनप्लस कंपनी जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन बाजार में उतारती है ग्राहको की भीड़ उमड़ पड़ती है। ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर वनप्लस के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord 3 5G है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल रहा है। iphone का धमण्ड उतारने वाला OnePlus का धांकड़ स्मार्टफोन! इसमें है 12GB RAM और 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानें खासियतें। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Nord 3 5G: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड 3 5G स्क्रीन और बड़े स्टोरेज के साथ आता है। वनप्लस डिवाइस 12GB रैम और 256GB ROM (256GB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है।  हुड के तहत वनप्लस हैंडसेट को मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 चिपसेट से शक्ति मिलती है।डिस्प्ले के संबंध में वनप्लस स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल पर 6.7 इंच का द्रव AMOLED रिज़ॉल्यूशन है।

OnePlus Nord 3 5G: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अनेक फीचर्स

OnePlus Nord 3 वनप्लस नॉर्ड 3 कैमरे पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ 50MP + 8MP + 2MP सेंसर और सेल्फी लेने के लिए 16MP का एक सिंगल लेंस से लैस हैं। वनप्लस बीस्ट में 5000mAh की बैटरी सेल है।
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment